scriptशराब दुकानों-अहातों के लिए गैंग का ‘वार’ | Liquor shops - gang's 'war' for liquor premises in indore | Patrika News
इंदौर

शराब दुकानों-अहातों के लिए गैंग का ‘वार’

शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर को चाय पर बुलाकर दाग दीं 5 से 6 गोलियां, घायल ठेकेदार अस्पताल में भर्ती।

इंदौरJul 20, 2021 / 09:52 am

Hitendra Sharma

patrika_indore.jpg

इंदौर. शहर में शराब दुकानों और आहतों के संचालन को लेकर विजय नगर स्थित सिंडिकेट के ऑफिस में सोमवार को गोलियां चल गई। गैंगस्टर और साथी शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर निवासी मालवा मिल पर हमला कर भाग निकले। घायल शराब ठेकेदार के समर्थकों ने पुलिस के सामने ही ऑफिस और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। अस्पताल में भी हंगामा हुआ। अर्जुन कुश्ती खिलाड़ी रह चुका है।

Must See: बेखौफ खनन माफिया: धड़ल्ले से कर रहे वसुंधरा को छलनी

घटना के चलते एक हजार करोड़ के शराब ठेके लेने के लिए यह सिंडिकेट बनाया गया था। इसका ऑफिस स्कीम नंबर 74 में है। अर्जुन को पेट में गोली लगी है। सीएसपी राकेश गुप्ता ने बताया, चिंटू ठाकुर, हेमू ठाकुर, सतीश भाऊ, एके सिंह, पिंटू भाटिया, अंजुमन अय्यर, दयाराम और छोटू के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। हमले के बाद शहर में शराब दुकानें दो घंटे तक बंद रहीं।

Must See: PHQ के सामने बीच सड़क पर असिस्टेंट कमिश्नर की पिटाई

विवाद की वजह
हेसू और चिंटू गांधी नगर की. दुकान संचालित करने के लिए अर्जुन से विवाद कर रहे थे जबकि वे सिंडीकेड में शामिल नहीं हैं। इन्होंने सोमवार को गांधी नगर शराब दुकान में लगे अर्जुन के पिता वीरेंद्र सिंह का फोटो हटा दिया। इसी के बाद विवाद बढ़ गंया। इस इलाके में दोनों अवैध शराब बेचते हैं। सतीश कई अहाते चलाता है।

Must See: भाजपा-कांग्रेस दोनों के साथ गलबहियां करता भू-माफिया बॉबी

बैठक के नाम पर धोखा
विवाद खत्म करने के लिए रमेशचंद्र राय, एके सिंह ने अर्जुन को सिंडिकेट के ऑफिस में सोमवार दोपहर बुलाया था। अर्जुन शराब ठेकेदार मुकेश शिवहरे, अर्पित चौकसे, मोहित आहूजा, बबलू तोमर, रिंकू यादव के साथ वहां पहुंचा। यहां चिंटू व हेमू उससे विवाद करने लगे। गाली गलौज हुई तो चिंटू ठाकूर ने गोली चला दी।

Must See: कॉलर पकड़ने पर दे दी दोनों हाथ काटने की सजा

https://www.dailymotion.com/embed/video/ https://dai.ly/x82sin4

Hindi News / Indore / शराब दुकानों-अहातों के लिए गैंग का ‘वार’

ट्रेंडिंग वीडियो